कौन था विक्की मिड्‌डूखेड़ा-जानिए हत्या के पीछे किस गैंग का हाथ था |

कौन था विक्की मिड्‌डूखेड़ा, पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर Vicky Middukheda की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई,Vicky Middukheda एक प्रॉपर्टी डीलर से मिलकर बाहर आए रहे उसी वक्त उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,

आजकल गैंगवार इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि बड़े-बड़े अभिनेता व संगीतकारों का बचना भी काफी मुश्किल हो चुका है। आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह पता चलता है कि, भारत में गुंडागर्दी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

आपने विक्की मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड के बारे में तो सुना ही होगा यह मोहाली के अकाली दल के नेता थे जिनके हत्याकांड में पंजाब के काफी बड़े और नामी सिंगर का नाम भी सामने आया हैं।

विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल के इल्जाम में सरकार के द्वारा बहुत से Most Wanted Criminals को भी गिरफ्तार किया गया था। आगे हम आपको Vicky Middukheda हत्याकांड की संपूर्ण जानकारी देते हैं।

Handwritten Notes के लिए फॉर्म भरे

म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग ने ली, विक्की मिड्‌डूखेड़ा की जान

• Vicky Middukheda एक ऐसे व्यक्ति थे जिनका Punjab Music Industry में काफी ज्यादा दबदबा था इसीलिए बड़े-बड़े सिंगर उनके संपर्क में रहते थे।

• उनकी यही बात पंजाब के कुछ दूसरे सिंगरो को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी जिस वजह से वह धीरे-धीरे करके उनके दुश्मन बन रहे थे।

Poonam Pandey ने बीच सड़क पर आम के साथ की ऐसी हरकत

• विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या का दूसरा बड़ा कारण यह भी था कि, दिन-प्रतिदिन इनकी नज़दीकियां Lawrence Bishnoi Gang से बढ़ती ही जा रही थी जिस वजह से यह दूसरे गैंगस्टर्स की आंखों में खटकने लगे थे।

दिनदहाड़े गोली मारकर की गई थी, विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या

• Vicky Middukheda की हत्या 7 अगस्त 2021 को गोली मारकर की गई थी। आपको बता दें कि विक्की मिड्‌डूखेड़ा मोहाली के सेक्टर 71 से एक Property Dealer से मिलकर बाहर निकल रहे थे।

• जैसे ही वह बाहर निकले तो उन पर तीन बदमाशों के द्वारा Round Fire किए गए थे। जब विक्की मिड्‌डूखेड़ा पर राउंड फायर किए गए तो उन्हें 9 गोलियां लगी थी जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

नशे में धुत पूनम पांडे का वीडियो वायरल हुई ट्रॉल

• वैसे तो इनकी हत्या में चार बदमाश सामने आए थे परंतु गोली केवल तीन बदमाशों ने ही चलाई थी जबकि एक बदमाश गाड़ी चला रहा था।

Counter Intelligence Unit के द्वारा किया गया, 12 Most Wanted Criminals को गिरफ्तार

• हाल ही में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की Counter Intelligence Unit के द्वारा 12 इनामी मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया गया हैं। इन इनामी मोस्ट वांटेड में तीन Sharp Shooter भी शामिल है जिनमें सज्जन उर्फ भोलू, अजय उर्फ सन्नी व अनिल उर्फ लठ भी शामिल हैं।

• इस मामले में दो नामी गैंगस्टर कौशल गैंग तथा लक्की पटियाला बैंक का नाम भी सामने आया हैं। इसके अलावा निशांत शर्मा जी का कहना है कि, पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां पर Target Killing को अंजाम दिया जाता हैं। अक्सर लॉरेंस बिश्नोई और विदेश में बैठे कई अपराधियों की तरफ से निशांत शर्मा जी को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

दिल्ली पुलिस की कस्टडी से, 3 गैंगस्टर्स को लाया जाएगा मोहाली

• यह भी बताया जा रहा है कि अब विक्की मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड की गुत्थी को पूरी तरह से सुलझाया जा सकता हैं, क्योंकि मोहाली पुलिस के द्वारा जल्द ही तीन कुख्यात गैंगस्टर्स को अपनी कस्टडी में लिया जाएगा।

• यह गैंगस्टर्स फिलहाल दिल्ली पुलिस की कस्टडी में है परंतु अब इनसे मोहाली लाकर पूछताछ की जाएगी।

• वैसे तो दिल्ली पुलिस के Special Cell के द्वारा लगभग 12 कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ा गया है जिसमें “दविंदर बंबीहा गिरोह” भी शामिल है।

• सूचना के मुताबिक इन सभी गैंगस्टर्स में से कुछ गैंगस्टर्स का Production Warrant लिया जाएगा। जिसके बाद पुलिस के सामने Vicky Middukheda की हत्या की पूरी सच्चाई आ सकती है।

• इसीलिए अब झज्जर का रहने वाला सज्जन उर्फ भोलू, कुरुक्षेत्र का अजय उर्फ सन्नी व दिल्ली का अनिल कुमार उर्फ लठ को मोहाली पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया जाएगा। क्योंकि सूत्रों के मुताबिक Vicky Middukheda के हत्याकांड में यही शामिल थे।

लाखों का इनाम है इन गैंगस्टर्स पर

• जिन तीन अपराधियों को मोहाली लाया जाएगा तो उन पर पुलिस के द्वारा लाखों रुपए का इनाम रखा गया था।

• बता दें कि सज्जन उर्फ भोलू एक गंभीर प्रवृत्ति का अपराधी है जिसका नाम कांग्रेस के विकास चौधरी हत्याकांड के साथ-साथ अंबाला में पिछले वर्ष हुए Double Murder में भी सामने आया था।

• पुलिस के द्वारा सज्जन उर्फ भोलू पर 1 लाख रुपए का इनाम रखा गया था। इसके अलावा हरियाणा पुलिस के द्वारा अनिल कुमार पर भी 1.5 लाख रुपए का इनाम रखा गया था। क्योंकि यह भी कई अपराधिक मामलों में भगोड़ा होने के साथ-साथ भोलूं का साथी था।

सनी लियोन के SEXY Look  में फंसे 5 लाख से ज्यादा लोग

• इसके अतिरिक्त अजय उर्फ सन्नी भी एक बहुत ही शातिर गैंगस्टर है जिस पर कई अपराधिक मामलों के साथ-साथ सज्जन उर्फ भोलू का साथी होने का भी अपराध हैं।

एक पंजाबी सिंगर ने करवाई थी, विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या

• जब Vicky Middukheda की हत्या के पश्चात यह बात भी सामने आई थी कि उनकी हत्या एक पंजाबी सिंगर ने करवाई थी। पंजाबी सिंगर के मैनेजर के द्वारा ही इन तीनों आरोपियों को हत्या करने के लिए पैसे दिए गए थे।

• वैसे तो अभी आरोपी पंजाबी सिंगर का मैनेजर भी फरार हो चुका है जिसे पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने 11 जगह रेड की थी परंतु अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पंजाबी गायक के प्रोडक्शन मैनेजर ने दी थी, आरोपियों को पनाह

दिल्ली पुलिस के द्वारा यह भी सूचना दी गई है कि यह तीनों आरोपी जलवायु विहार खरड़ में एक फ्लैट में रह रहे थे। वहां पर उन्हें पंजाबी गायक के प्रोडक्शन मैनेजर ने पनाह दी थी। फिलहाल मैनेजर तो फरार है लेकिन जैसे ही मैनेजर को पकड़ लिया जाता हैं, तो उसके बाद पुलिस के द्वारा उस पंजाबी गायक को बुलाकर उससे भी पूछताछ की जाएगी जिसका नाम सामने आया हैं।

Leave a Comment