VDO परीक्षा में शामिल होने वाले candidates के लिए Rajasthan Roadways ने किये खास इंतजाम-फ्री यात्रा करने से पहले इन बातों का रखे ध्यान |

VDO परीक्षा में शामिल होने वाले candidates के लिए Rajasthan Roadways ने किये खास इंतजाम, राजस्थान सरकार द्वारा ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा के लिए भी फ्री यात्रा का लाभ परीक्षार्थियों को लाभ दिया जायेगा, राजस्थान रोडवेज ने अस्थाई बस स्टेण्ड भी बनाए |

राजस्थान राज्य के विभिन्न जिलों में Village Development Officer Recruitment Exam 2021 का आयोजन 27 December 2021 और 28 December 2021 को होना हैं। इस भर्ती से संबंधित सभी विभाग VDO Recruitment Exam 2021 को सफलतापूर्वक आयोजित करवाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

RSMSSB VDO Mock Test 02

इसी के चलते Rajasthan Roadways Administration के द्वारा भी भर्ती परीक्षा को लेकर कुछ खास तैयारियां की गई है जिनके माध्यम से भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को सफलतापूर्वक परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाया जाएगा। इस बात को तो सभी जानते हैं कि अब 27  December 2021 और 28 December 2021 को  हैं l  इसीलिए राजस्थान रोडवेज प्रशासन के द्वारा कुछ खास इंतजाम किए गए हैं।

VDO Exam Candidates की सुविधा के लिए अस्थाई Bus Stand बनाए गए

  • Village Development Officer Recruitment Exam 2021 को लेकर Rajasthan Roadways Administration के द्वारा चार जगहों पर Temporary Bus Stand बनाए गए हैं ताकि परीक्षा देने आने वाले उम्मीदवारों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हों। अकेले जयपुर जिले में ही लगभग 4 लाख उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने के लिए आएंगे। जयपुर के अतिरिक्त अन्य जिलों में भी लाखों उम्मीदवार ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती में शामिल होंगे। इसीलिए Roadways Administration के द्वारा Temporary Bus Stand की सुविधा दी गई हैं , ताकि Candidates को अपने-अपने Exam Center  पर पहुंचने में  परेशानी का सामना ना करना पड़ें।
Rajasthan VDO Exam Free Yatra News
  • Rajasthan Roadways Administration के द्वारा यह बताया गया कि परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए Sindhi Camp Bus Stand से Volvo , Deluxe Buses का संचालन भी किया जाएगा, मगर साधारण बसों का आवागमन बंद कर दिया जाएगा। Village Development Officer Recruitment Exam 2021 में शामिल होने वाले परीक्षार्थी Rajasthan Roadways की बसों के साथ-साथ दूसरी Private Buses में भी सफर करके आसानी से परीक्षा केंद्रों पर पहुंच सकेंगे। सभी परीक्षार्थियों को निशुल्क बस यात्रा के लिए 26 दिसंबर 2021 से लेकर 29 दिसंबर 2021 तक का समय दिया गया हैं। मतलब की सभी परीक्षार्थी परीक्षा के 1 दिन पहले से लेकर परीक्षा के 1 दिन बाद तक आसानी से परीक्षा देकर अपने घर पर पहुंच सकेंगे।

4 चरण में आयोजित होगी VDO Recruitment Exam 2021

VDO Recruitment Exam 2021 का आयोजन भी Patwari Recruitment Exam की तरह ही किया जाएगा। जिस प्रकार पटवारी भर्ती परीक्षा का आयोजन 4 चरण में किया गया था , तो ठीक इसी प्रकार ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का आयोजन भी 27 December 2021 और 28 December 2021 को 4 चरणों में किया जाएगा।

Handwritten Notes के लिए फॉर्म भरे

Leave a Comment