Uber ड्राइवर के साथ कुछ ऐसे हुआ जिस कारण Uber Driver ने कर दी Video Viral

Uber Driver Viral Video- America के Dallas नामक स्थान पर एक महिला cab driver के सामने एक घटना अचानक हुई, तो उसने ऐसा कदम उठाया, जिसको देखकर लोग भी काफी हैरान हो गए, चलिए इस पोस्ट के जरिए हम आपको पूरी जानकारी देते हैं l

“ जब वह आदमी अपनी पत्नी के ठीक पीछे ऐसा काम कर रहा था, जो बिल्कुल भी सही नहीं था। मुझे मेरी car में ऐसी शर्मनाक हरकत पसंद नहीं आई। फिर मैंने यह कदम उठाया। जिसके बाद मुझे बहुत खुशी हुई। “यह सब बातें uber की महिला driver ने अपनी viral video में कही।

आजकल extra marital affair सुनने में बड़ा आम है। हम अक्सर यह सुनते हैं, कि उस शादीशुदा व्यक्ति ने अपने partner को धोखा दे दिया और किसी और के साथ affair कर लिया है। हालांकि यह बिल्कुल भी जायज नहीं है। हमारा समाज भी इसको सही नहीं मानता है। तभी आजकल लोग ऐसे नाजायज संबंधों को परिवार और सब से छिपाकर कर बनाते हैं।

लेकिन जैसा कि सब जानते हैं, कि सच्चाई एक ना एक दिन तो सामने आ जाती है। हम लाख छुपा ले किसी चीज को, लेकिन सच सामने जरूर आता है। कई बार ऐसा देखने को मिलता है, कि हम बाहर किसी के साथ कैसे relation बनाते हैं, तो सोचते हैं कि हम को कोई नहीं देख रहा है। कभी-कभी ऐसा हो जाता है, कि अनजान लोग ही, आपके सच को दुनिया के सामने ला देते हैं। जिसके बाद आपकी life में भूचाल आ जाता है।

Govt Job Update & Exam Notes के लिए फॉर्म भरे

ऐसा ही एक वाकया America के Dallas नामक स्थान पर हुआ। जहां पर एक महिला cab driver के सामने जब यह घटना अचानक हुई, तो उसने ऐसा कदम उठाया, जिसको देखकर लोग भी काफी हैरान हो गए।

Uber ड्राइवर के साथ कुछ ऐसे हुआ जिस कारण Uber Driver ने कर दी Video Viral

क्या था पूरा मामला

Uber driver रानी internet पर उस समय वायरल हो गई, जब उन्होंने अपनी video internet पर डाली। इस वायरल वीडियो में ही रानी ने पूरी घटना का जिक्र किया है। जिसको अब तक 80 lakh से अधिक लोगों ने देख लिया है। Viral video देखने के बाद लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आई है।

वायरल वीडियो में rani कहती हैं, “ मैं हमेशा की तरह अपने काम पर गई थी। मुझे एक आदमी को pickup करना था। मैंने उस आदमी को उसके घर के बाहर से pickup किया। गाड़ी में बैठने से पहले, वह व्यक्ति अपने पत्नी और बच्चों को bye कर रहा था। उस समय तक कुछ भी अजीब नहीं लग रहा था। फिर मैंने उस आदमी द्वारा set destination की तरफ car चलानी शुरू की।“

रानी ने video में आगे का, “ थोड़ी देर गाड़ी चलने के बाद, उस आदमी ने मुझे destination से पहले, एक और जगह पर car रोकने को कहा। मैंने उसके अनुसार ही गाड़ी को उस स्थान पर रोका। जहां से एक women भी गाड़ी में आकर बैठ गई। महिला के पास कुछ सामान भी था। उस महिला को देखकर वह व्यक्ति बहुत खुश हुआ। जैसे पता नहीं उसको क्या मिल गया हो।

Also Read This- PNB ने शुरू की WhatsApp Banking Service- कैसे करे Activate, आइए जानते हैं।

ऐसा लग रहा था,कि वह व्यक्ति उस महिला से बहुत प्यार करता हो। गाड़ी में बैठने के बाद वे दोनों kiss करने लगे थे। लेकिन हद तो तब हो गई, जब वे ऐसी बातचीत करने लगे थे, जो मुझे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी। उसके बाद उस व्यक्ति ने अपना destination change किया। “

वीडियो के अंत में रानी कहती है, “ मै उन दोनों से बहुत परेशान हो चुकी थी। उनको कोई शर्म नहीं थी। मेरे सामने ही वे गंदी गंदी बातें कर रहे थे। मुझे सबसे चौंकाने वाली बात तब लगी,जब उस आदमी के साथ बैठी वह महिला यह कहने लगी कि अपनी wife को तुम कब छोड़ोगे, मैं अब बहुत तुमसे परेशान हो चुकी हूं और उसको जल्द से जल्द छोड़ दो। बाकी की life हम दोनों साथ में बिताएंगे। “

रानी को आया गुस्सा और उसने सिखाया ऐसा सबक

रानी ने बताया कि जब उन्होंने नई destination select की, तब वे और ज्यादा गाड़ी में अश्लील हरकतें करने लगे थे। जिससे cab driver रानी को बहुत गुस्सा आया और उसने car वापस घुमाई। रानी सीधा गाड़ी को उस व्यक्ति के घर ही ले गई। जहां से उस व्यक्ति ने कैब ड्राइवर को booked किया था।

रानी बोलती हैं, “ मुझे यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ क्योंकि दोनों के द्वारा गाड़ी में ही गंदी गन्दी हरकतें की जाने लगी थी। साथ ही वे दोनों बिल्कुल भी अच्छा काम नहीं कर रहे थे। जिसको कोई भी सही नहीं ठहरा सकता है। भगवान ने हमें अच्छे काम करने के लिए भेजा है। हमको अच्छे काम करने चाहिए। इसलिए मैंने उन दोनों के साथ जो किया, वह बिल्कुल सही किया।“

रानी आगे बोलती हैं, “ वे दोनों जहां जाना चाहते थे, मैंने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। उनके पास जो सामान था और जो भी वे बातें कर रहे थे। मैंने उनके द्वारा गलत किये जाने वाले काम को होने से बचा लिया। मुझे इस बात की बहुत खुशी है। मैं दिन-रात car चला कर मेहनत करती हूं। मैं केवल अपने लिए काम करती हूं। मुझे पता है मैंने उनकी ride cancel की है। लेकिन मुझे जैसा सही लगा मैंने वैसा किया। मैं किसी के under में काम नहीं करती हूँ।इसी वजह से कुछ गलत काम मेरे से देखा नहीं गया और मैंने यह कदम उठाया। “

Viral video पर लोगों की क्या रही प्रतिक्रिया

Driver Rani की viral video देखकर अधिकतर लोग, रानी की तारीफे कर रहे हैं। उनका कहना है, कि society में फैल रही ऐसी हरकतों को रोकना, हम सबका काम है। रानी के द्वारा उठाया गया कदम बिल्कुल सही है। कुछ लोग, रानी की आलोचना इस आधार पर कर रहे हैं, कि उसको किसी व्यक्ति के personal matter मे घुसना नहीं चाहिए। क्या पता उस व्यक्ति की wife उसके साथ धोखा कर रही हो। जिसकी वजह से उस व्यक्ति द्वारा यह कदम उठाया गया।

हालांकि क्या सही है या क्या गलत, लेकिन रानी द्वारा लिया गया फैसला सही था। क्योंकि वे दोनों उसकी car में गंदी हरकतें कर रहे थे। जिसको बिल्कुल भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है। इसी वजह से यह video viral हुआ है। जिसको लोगों ने काफी like और share किया है।

Leave a Comment