Royal Enfield बहुत ही कम कीमत में लॉन्च कर रही हैं नई मोटरसाइकिल, अब हर व्यक्ति चला सकेगा बुलेट

Royal Enfield Hunter 350 Launching Date, Royal Enfield Hunter 350 Estimated Price, Feature of Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield हमारे देश की सबसे पुरानी और प्रसिद्ध कंपनियों में से एक है जिसके द्वारा बनाई गई मोटरसाइकिल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर हैं। Royal Enfield Bullet तो आज भी इतनी ज्यादा मशहूर है कि हर एक युवा उसे खरीदना चाहता हैं, क्योंकि रॉयल इनफील्ड के द्वारा अपनी बुलेट मोटरसाइकिल में बहुत ही शानदार इंजन दिया गया है। इसके अलावा Royal Enfield Bullet अपनी दमदार आवाज के लिए भी जानी जाती है जैसे-जैसे महंगाई बढ़ती जा रही है तो उसी के साथ साथ हैं।

रॉयल इनफील्ड बुलेट की कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ गई है जिस वजह से इस मोटरसाइकिल को खरीदना है हर एक युवा के बसकी बात नहीं हैं। इसी को देखते हुए रॉयल इनफील्ड कंपनी के द्वारा अपनी नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने का फैसला लिया गया है जो कि बुलेट की तरह ही शानदार हैं। कंपनी के द्वारा अपनी इस मोटरसाइकिल की कीमत कितनी ज्यादा कम रखी जाएगी कि हर एक युवा इसे खरीद कर बुलेट चलाने का सपना पूरा कर सकेंगे। आगे हम आपको Royal Enfield New Bike के बारे में संपूर्ण जानकारी देते हैं ताकि इसके लांच होने पर आप भी इसे खरीद सकें।

शानदार फीचर के साथ जल्द ही लांच होने वाली हैं, Royal Enfield Hunter

• रॉयल इनफील्ड के द्वारा बढ़ती महंगाई के चलते अपनी New Motorcycle Launch करने का फैसला कर लिया गया है। इस मोटरसाइकिल का नाम Royal Enfield Hunter है जोकि 350 वैरीअंट में लॉन्च की जाएगी। यदि हम इंजन की बात करें, तो Royal Enfield Hunter 350 में बुलेट की तरह ही 349cc का इंजन दिया जाएगा जो कि Air-Cooled, Single Cylinder इंजन होगा।

Notes & Job Update के लिए फॉर्म भरे

    Royal Enfield Hunter 350

    • Royal Enfield Hunter में 5 Speed Manual Gear Box दिया गया है जोकि 20.2bhp की पावर तथा 27NM का Torque जनरेट करेगा।

    Feature of Royal Enfield Hunter 350

    • रॉयल इनफील्ड कंपनी के द्वारा अपनी इस नई बाइक में Sportier Exhost Note देने के लिए इंजन को फिर से ट्यून भी किया जा सकता है। यह एक Compect Bike होगी जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा आकर्षक लगेगी। Royal Enfield Hunter 350 में Circular Head Lights दिए जाएंगे जो कि इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाएंगे।

    • यदि हम इस बाइक में ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें Front और Rear दोनों ही जगह पर Disc Brake दिए गए हैं। इसी वजह से आपके लिए इस बाइक को चलाना और भी ज्यादा आसान हो जाएगा। साथ ही इसमें आपको Anti Lock Braking System भी मिलेगा।

    • इसके अलावा Shock Absorber के लिए फ्रंट और रीयर दोनों ही जगह पर Dual Shock Absorber मिल सकते हैं। इसी वजह से आप इस मोटरसाइकिल को टूटी-फूटी सड़कों पर भी बड़ी आसानी से चला सकेंगे।

    अगस्त 2022 में लांच होगी, Royal Enfield Hunter 350

    कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Royal Enfield Hunter 350 को जुलाई के अंतिम सप्ताह या फिर अगस्त 2022 के पहले सप्ताह में लांच किया जा सकता हैं। जैसे ही यह मोटरसाइकिल लॉन्च होने वाली होगी, तो उससे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना भी दी जाएगी जिसके बाद आप इसे खरीदने के लिए बुक भी करा सकेंगे।

    Estimated Price of Royal Enfield Hunter 350

    • यदि हम इस नई मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत 1.3 लाख रुपए से लेकर 1.4 लाख रुपए तक हो सकती है। यदि आप इसमें अलग से Accessories लगवाएंगे तो उसके लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे।

    • आप की सूचना के लिए बता दें कि यह मोटरसाइकिल Royal Enfield Bullet से लगभग 10,000 रुपए कम कीमत में लांच की जाएगी। इसी वजह से बुलेट का सपना देखने वाले हर एक युवा इसे आसानी से खरीद सकेंगे।

    • Royal Enfield Hunter 350 को अलग-अलग में लांच किया जा सकता हैं जिनकी सूचना मोटरसाइकिल के लॉन्च होने से पहले दे दी जाएगी

    Leave a Comment