Rajasthan में Physical Teacher Instructor Grade-III के 5126 पदों पर भर्ती होगी-जानिए PTI भर्ती की सम्पूर्ण जानकारी |

Rajasthan में Physical Teacher Instructor Grade-III के 5126 पदों पर भर्ती होगी, शिक्षा मंत्री Dr. Bulaki Das Kalla ने बताया कि शिक्षा विभाग में शारीरिक शिक्षक अनुदेशक ग्रेड तृतीय के स्वीकृत 420 पदों को बढ़ाकर 5126 कर दिया गया है |

राजस्थान राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा राज्य के बेरोजगारों के लिए बहुत ही बड़ी घोषणा की हैं। इसके माध्यम से राज्य के हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सकेगा। अब से पहले यह घोषणा की गई थी कि, राजस्थान PTI Third Grade Recruitment 2022 के तहत 420 पदों पर भर्ती की जाएगी | मगर अब पदों की संख्या को बढ़ा दिया गया है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा इस विषय में Official Website पर Notification जारी करके सूचना दी हैं। आगे हम आपको Rajasthan Physical Teacher Instructor Grade III Recruitment 2022 से संबंधित हर एक जानकारी देते हैं।

राजस्थान में PTI Third Grade के पद बढ़ाए गए-

• राजस्थान राज्य में बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह फैसला लिया है कि, PTI Grade-III के 5,126 पदों पर भर्ती की जाएगी। अब से पहले यह भर्ती केवल 420 पदों पर होनी थी लेकिन राज्य में ऐसे ही लाखों बेरोजगार है जो इस भर्ती के इंतजार में बैठे थे। इसीलिए पदों की संख्या में बढ़ोतरी की गई है ताकि अधिक से अधिक पढ़े लिखे बेरोजगारों को रोजगार मिल सकें।

Notes & Job Update के लिए फॉर्म भरे

    • सूत्रों के मुताबिक Rajasthan PTI Third Grade Recruitment 2022 के लिए वित्त विभाग के द्वारा भी मंजूरी मिल गई है। इसके बाद यह कहा जा रहा है कि, 5,126 पदों पर होने वाली इस भर्ती का विज्ञापन भी मई 2022 के आखिर तक जारी कर दिया जाएगा।

    Leave a Comment