ईपी मैरिज गार्डन जयपुर में लगी भीषण आग-दमकलों द्वारा पाया आग पर काबू

By | January 11, 2018

जयपुर शहर के एंटरटेनमेंट पैराडाइज ​ में लगी भीषण आग, गुरुवार 11 जनवरी 2018 को ईपी मैरिज गार्डन में लगी भयानक आग, राजधानी के नामचीन मैरिज गार्डन एंटरटेनमेंट पैराडाइज ​ में लगी आग, एंटरटेनमेंट पैराडाइज ​ की तस्वीरें देखे, 11 जनवरी 2018 को ईपी में लगी आग की फोटो देखे,

एंटरटेनमेंट पैराडाइज (ईपी) जयपुर में लगी भीषण आग (Jaipur Fire News)

नमस्कार दोस्तों-एसएमसी एजुकेशन जयपुर द्वारा आपको आजकी ताजा खबरों से रूबरू करवाते है-राजधानी के एक नामचीन और रॉयल शादियों के लिए पहचान रखने वाले मैरिज गार्डन में आज भीषण आग लग गई है। आग इतनी तेज है कि आसपास के दो-तीन मकानों को भी चपेट में ले लिया है।यह हादसा राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज ​में बने रोज मैरिज गार्डन में हुआ है, जहां पूरे इलाके में काले धुंए के गुबार छाया हुआ है।

आग की लपटों के बीच मैरिज गार्डन में रखे सिलेंडरों में भी धमाके हुए हैं। इससे वहां दहशत मची हुई है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी कि धमाके सिलेंडर फटने से हुए या फिर किसी और ज्वलनशील पदार्थ के फटने की वजह से।मौके पर तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा है, वहीं शहरी प्रशासन और जयपुर एयरपोर्ट की दमकलें दनदनाते हुए मैरिज गार्डन की ओर दौड़ पड़ी हैं।

रोज मेरिज गार्डन में दोपहर करीब तीन बजे अचानक आग की लपटें उठने लगी। काला धुएं का गुबार आसमान की ओर उठा और आसपास के इलाके में फैलने लगा। आग लगते देखकर जवाहर सर्किल पर राहगीरों और वाहन चालकों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इससे हटाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

जाने ईपी जयपुर में कैसे लगी भीषण आग-

आज दोपहर 11 जनवरी 2018 को जयपुर के जाने माने मैरिज गार्डन एंटरटेनमेंट पैराडाइज में भयानक आग लगने से हड़कंप मच गया, यह मैरिज गार्डन जवाहर सर्किल के पास में होने के कारण यंहा पर काफी भीड़ भी रहती है, और ईपी में सिनेमा हॉल भी होने के कारण से यह इलाका काफी भीड़ भाड़ वाला है, ऐसे में यंहा पर काफी जान- मान का नुकसान हो सकता है,

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समय रहते है हुए आग पर काबू पा लिया गया था, आग लगने का अभी तक पता नहीं चला की आग किस कारण से लगी थी, सूत्रों की माने तो आग सिलेंडर के फटने से लगी है, लेकिन वंहा कम कर रहे कुछ लोगो का कहना है की आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी थी, लेकिन जयपुर एयरपोर्ट और जवाहर सर्किल के पास कड़ी दमकलों की वजग से आग पर काबू पा लिया गया है ?

Complete Your MBA @ 32000/- (70% off on Online Registration)

Leave a Reply (अपनी राय नीचे कॉमेंट करे )

Be the First to Comment! (आप करे पहला कॉमेंट )

Notify of
avatar