Dhanuka Agritech Company के Investors होंगे मालामाल-यहाँ से जानिए कंपनी कितना रिटर्न देगी |

Dhanuka Agritech Company के Investors होंगे मालामाल, Dhanuka Agritech Company Latest Update- धानुका एग्रीटेक ने अपने शेयर का बायबैक announce किया है, अगर आप Share Market में ज्यादा पैसा कामना चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए ही हैं, इस पोस्ट के जरिए पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं l

धनुका एग्रीटेक गुरुग्राम Based एग्री केमिकल्स कंपनी है। इस कंपनी ने बुधवार को अपने दूसरे तिमाही के आंकड़े जारी किए हैं। जिसमें यह साफ देखा जा सकता है, कि कंपनी को जुलाई से सितंबर के दौरान काफी अच्छा खासा Profit हुआ है। आपको बता दें इस कंपनी का Profit 15.22% बढ़कर 73.02 करोड रुपए का हुआ है। तो वहीं अगर हम इनके Annual Revenue की बात करें तो वह भी 23% बढ़ चुकी है।

अगर आप शेयर मार्केट में Profit कमाने की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए खुशखबरी है। एग्री केमिकल बनाने वाली कंपनी धानुका एग्रीटेक ने अपने शेयर का बायबैक announce किया है l कैसा रहेगा इस कंपनी में Investment करना? कैसे छोटे Investers को रिजर्वेशन मिलेगा? क्या है धनुका एग्रीटेक का बाय बैक? यह सब जानने के लिए आप इस लेख में बने रहिएगा l

Dhanuka Agritech Company

कैसे होगा Investors को फायदा

अगर आप धानुका एग्रीटेक कंपनी में इन्वेस्ट करने की सोच रहे है, तो इससे पहले आपको इस कंपनी के बारे में जानना जरूरी है l आपको बता दें इस कंपनी ने पिछले 3 साल में अपने Investers को दोगुना से भी ज्यादा का Profit दिया है। मार्च 2022 में इस कंपनी का Price ₹324 था जो कि 3 नवंबर 2022 को ₹724 के प्राइस पर क्लोज हुआ है। इस कंपनी के share price में एकदम से काफी उछाल देखने को मिला है । अभी इस कंपनी के बायबैक की खबर से Investers काफी खुश हो चुके हैं।

Handwritten Notes के लिए फॉर्म भरे

E-Challan भरने का आसान तरीका Step By Step

Medanta IPO में 319 से 336 रुपए इश्यू प्राइस

डॉक्टर की सुंदर लिखाई के सामने प्रिंटिंग मशीन की लिखाई भी फेल

RBI द्वारा e-RUPI Digital Currency लांच की गई

इस कंपनी के बायो बैक अनाउंस होने से Investers की लॉटरी लगने वाली है l अगर ऐसे में आप इस कंपनी में इन्वेस्ट करते हो, तो आप भविष्य में मालामाल बन सकते हो इसीलिए इस कंपनी में Investment करना आपके लिए फायदे का सौदा रहने वाला है l

छोटे Investors को मिलेगा रिजर्वेशन

Dhanuka Agritech कंपनी ने बुधवार को सितंबर तिमाही के आंकड़े जारी कर कर इस कंपनी के शेयर बायबैक को मंजूरी दे दी है। अब इसके तहत कंपनी 10 लाख शेयर्स को बाय बैक करने वाली है। कंपनी ने बाय बैक-बाय करने के लिए एक शेयर का मूल्य ₹825 निर्धारित किया है।

गुरुवार को एनएससी पर धानुका एग्रीटेक का शेयर ₹728 के प्राइस पर ट्रेड कर रहा था। अब इसके लिए 18 नवंबर को रिकॉर्ड डेट फिक्स की गई है। Buyback में रिटेल इन्वेस्टर को 15% का रिवीजन मिलेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि यह रिटेल Investers क्या है ? तो हम आपको बता दें, रिकॉर्ड डेट पर जिनके अकाउंट में दो लाख से कम शेयर हैं, उन्हीं शेयर होल्डर्स को रिटेल Investers कहा जाता है।

धानुका एग्रीटेक कंपनी का बायबैक

इस कंपनी ने बायबैक करने के लिए 10 लाख शेयर निर्धारित किए हैं l तो वही बात करें शेयर के प्राइस की, तो इसके बायबैक शेयर के एक प्राइस की कीमत ₹825 रहने वाली है l वहीं 18 नवंबर इसके लिए रिकॉर्ड डेट फिक्स की है। इसके अलावा छोटे इन्वेस्टर को 15% का रिजर्वेशन मिलने वाला है।

बाय बैक शेयर10 लाख
बाय बैक share price₹825 प्रति शेयर
रिकॉर्ड डेट18 नवंबर
रिटेल Investers के लिए रिजर्वेशन 15%

Leave a Comment