Tejasswi Prakash बनी Big Boss 15 Winner- प्रतीक सहजपाल के फैंस हुए निराश |

Tejasswi Prakash बनी Big Boss 15 Winner, लगभग 121 दिनों से चल रहे Big Boss-15 को Tejasswi Prakash ने अपने नाम किया, दूसरे नंबर पर Pratik Sehajpal रहे, Pratik Sehajpal फैन्स काफी निराश नजर आए, Big Boss-15 के दौरान ही Tejasswi Prakash को करण कुंद्रा से प्यार हुआ |

121 दिन से चल रहे Big Boss 15 को तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है। तेजस्वी प्रकाश को दर्शक पहले दिन से ही पसंद कर रहे थे। उनका सबके साथ स्वभाव अच्छा था। उनके द्वारा बिग बॉस में प्रयोग की गई स्ट्रेटजी भी काबिले तारीफ थी।

हालांकि Pratik Sehajpal ने उन्हें कड़ी टक्कर दी थी। सभी यही मानकर चल रहे थे की प्रतीक सहजपाल ही Winner होंगे। Social Media पर भी प्रतीक सहजपाल के जीतने के आसार लगाए जा रहे थे। लेकिन 29 जनवरी को हुए Grande Finale में बिग बॉस 15 ने अपना विनर तेजस्वी प्रकाश को चुन लिया। जबकि प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर अप चुने गए

शमिता शेट्टी से हुआ Big Boss Season 15 मे बहुत झगड़ा।

तेजस्वी प्रकाश की बिग बॉस सीजन 15 में काफी लोगों से दोस्ती हुई। करण कुंद्रा से उनको प्यार भी हुआ। लेकिन एक व्यक्ति से उनका बहुत झगड़ा होता रहता था। वह थी शमिता शेट्टी। 

Notes & Job Update के लिए फॉर्म भरे

    Tejasswi Prakash Big Boss-15 Winer

    शमिता शेट्टी और Tejasswi Prakash कि बिल्कुल नहीं बनती थी। दोनों बिग बॉस के दौरान लड़ते झगड़ते रहती थी। यहां तक की बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले के दिन भी उनका झगड़ा हुआ था।

    बिग बॉस में हुआ था तेजस्वी प्रकाश को प्यार।

    Big Boss 15 के दौरान तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा से प्यार हो गया। दोनों की love Story कई बार उतार-चढ़ाव से गुजरी। show में दोनों के झगड़े भी देखने को मिले थे। लेकिन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। जिसको दोनों के मां-बाप ने Accept करते हुए उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी। अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा यह प्यार का रिश्ता कितने दिन चलता है।

    आखिर कौन है तेजस्वी प्रकाश

    तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सब जानते हैं तेजस्वी प्रकाश पहले कलर्स शो ‘स्वरागिनी’ मे अपना लीड रोल कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 10 में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन वह खिताब अपने नाम नहीं कर पाई।अब Big Boss Show 15 उन्होंने अपने नाम किया है।

    शमिता शेट्टी फिर लौटी खाली हाथ 

    Shamita Shetty वैसे तो बिग बॉस में तीन बार हिस्सा ले चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई भी बिग बॉस सीजन जीत नहीं सकी हैं। इस बार भी Big Boss 15 में उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।

    Big Boss grand Finale में आई शहनाज, सलमान खान भी हुए इमोशनल 

    बिग बॉस सीजन 15 में सलमान खान ने बिग बॉस 13 के winner सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं है। लेकिन उनकी कमी हमेशा बनी रहेगी, ऐसा सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले में बोला।

    ग्रैंड फिनाले के दौरान शहनाज भी वहीं मौजूद थी। सलमान खान ने कहा ‘ शहनाज ने खुद को संभाला है,  बहुत अच्छी बात है l तुम ऐसे ही आगे बढ़ती रहो।

    शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपना dance Perform भी किया। इसके बाद Salman Khan  ने बोला ‘शहनाज,तुम हिंदुस्तान की शहनाज गिल हो।‘ शो के दौरान शहनाज को Emotional होता देख,सलमान खान ने उन्हें गले लगाया और फिर सलमान खान भी थोड़े इमोशनल हो गए।

    नागिन 6 में लीड रोल करेंगी तेजस्वी प्रकाश।

    बिग बॉस सीजन 15 की समाप्ति के बाद सलमान खान ने बताया कि Big Boss की जगह अब कलर्स टीवी चैनल पर नागिन 6 TV Show आएगा। जिसमें लीड रोल तेजस्वी प्रकाश करेंगी। यह Lead Roll उन्हें बिग बॉस सीजन 15 जीतने की वजह से Offer किया गया है।

    Big Boss Show  के खत्म होते ही बिग बॉस सीजन 16 की उत्सुकता लोगों में बढ़ गई है। जिसके बारे में सलमान खान ने बताया कि अगला Big Boss 16 शुरू होने में 8 से 9 महीने लगेंगे l

    Leave a Comment