Aashram 3 Webseries 3 जून 2022 को MX Player पर रिलीज होगी-वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर खुलकर बोली ईशा गुप्ता |

Aashram 3 Webseries 3 जून 2022 को MX Player पर रिलीज होगी, आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पार्ट 3 जून 2022 को MX Player, वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर खुलकर बोली ईशा गुप्ता, Aashram Webseries में बॉबी देओल ने भी काफी अच्छा किरदार निभाया |

Aashram एक ऐसी Webseries है जिसको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। Aashram Web Series को जिस किसी भी व्यक्ति ने देखा है तो उसे यह काफी ज्यादा पसंद आई है। अब तक Aashram Web Series के 2 Season रिलीज हो चुके हैं जिसके बाद सभी दर्शकों को बेसब्री से Aashram 3 का इंतजार था।

हाल ही में Aashram 3 Official Trailer तो जारी कर दिया गया है अब कुछ ही दिन में यह रिलीज होने वाली है। इसीलिए सभी ऑडियंस Aashram 3 Web Series को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। आपने Esha Gupta के बारे में तो सुना ही होगा ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से रोजाना ही सुर्खियों में रहती हैं।

अबकी बार आश्रम 3 में बॉबी देओल के साथ ईशा गुप्ता भी नजर आ रही हैं। आश्रम 3 में अपने बोल्ड किरदार को लेकर ईशा गुप्ता ने खुलकर बातचीत की हैं। आगे हम आपको यही सब बताने वाले हैं कि ईशा गुप्ता ने Aashram 3 में अपने किरदार को लेकर क्या कहा हैं।

Notes & Job Update के लिए फॉर्म भरे

    ईशा गुप्ता ने कहा Aashram 3 में काम मिलना, नहीं है किसी सपने से कम

    Aashram 3 में काम मिलने पर Esha Gupta ने यह कहा है कि जब मैंने लॉकडाउन के समय Aashram Web Series देखी थी, तो तब भगवान से केवल यही दुआ मांगी थी कि मैं भी इस वेब सीरीज का हिस्सा बन सकूं।

    अनजाने में ही सही पर इस वेब सीरीज में काम मिलने पर मेरी तमन्ना पूरी हो चुकी है। Esha Gupta ने यह भी कहा है कि इस वेब सीरीज में काम मिलना मेरे लिए एक बहुत ही बड़े सपने के पूरे होने जैसा है।

    Aashram 3 में Image Maker Specialist का किरदार निभाएगी, Esha Gupta

    • यदि हम Esha Gupta के किरदार की बात करें तो Aashram 3 में ईशा गुप्ता एक Image Maker Specialist का किरदार निभाएंगी। ईशा गुप्ता बाबा जी को उनके कृत्यों तथा आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने के साथ-साथ एक शक्तिशाली धर्म गुरु के रूप में प्रतिष्ठा बढ़ाएंगी।

    • Aashram 3 में ईशा गुप्ता बाबा जी को लोगों के बीच में प्रसिद्ध करने का काम करेंगी और लोगों के बीच में यह बात फैलाएंगी की बाबा जी लोगों की भलाई के लिए कार्य करते हैं।

    • अब देखना यह है कि Aashram 3 में ईशा गुप्ता बाबा जी तथा उनकी शिक्षाओं को बढ़ावा देने में कामयाब होंगी या फिर वह बाबा जी और उनके कृत्यों का पर्दाफाश करेंगी।

    बॉबी देओल कलयुग के भगवान बनकर, फैलाएंगे अपनी माया का जाल

    • Aashram 3 में Boby Deol मतलब कि बाबा निराला अब कलयुग के भगवान बनकर अपनी माया का जाल फैलाएंगे। अबकी बार इस मायाजाल में एक खूबसूरत हसीना भी फसने वाली है जिसका नाम Esha Gupta हैं।

    • अबकी बार ईशा गुप्ता ने अपनी कातिल अदाओं से आश्रम देखने वाले दर्शकों की उत्सुकता पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी हैं। अब देखना यह है कि आश्रम 3 के रिलीज होने पर दर्शकों को ईशा गुप्ता का किरदार पसंद आता है या फिर नहीं आता हैं।

    3 जून को MX Player पर रिलीज हो रहा हैं, Aashram 3 Episode

    • Aashram 3 Webseries 3 जून 2022 को MX Player पर रिलीज की जा रही हैं। इस वेब सीरीज में बॉबी देवल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, श्रीधर चौधरी तथा विक्रम कोचर के साथ-साथ अन्य विभिन्न व्यक्ति अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

    • यदि आपने अभी तक Aashram 3 Trailer नहीं देखा हैं, तो आप MX Player पर जाकर Aashram 3 Trailer देख सकते हैं। ट्रेलर देखकर तो आपकी आश्रम 3 देखने की रूचि और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

    Leave a Comment